बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखों लूटे, हुए रफूचक्कर !

सुपौल/त्रिवेणीगंज: संत सरोज

बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखों लूटे, हुए रफूचक्कर !

बिहार/सुपौल: सुपौल में अपराधियों का हौसला काफी बुलंद हो गया है। यहां आपराधिक घटनाओं में दिन प्रतिदिन वृद्धि होती जा रही है। ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जदिया त्रिवेणीगंज सड़क मार्ग की है, जहाँ एनएच 327ई पर टॉल प्लाजा के समीप अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल मुरलीगंज के गाड़ोदिया कपड़ा व्यवसायी के प्रबंधक गिरधारी लाल अग्रवाल से दो लाख रुपये से अधिक लूट की घटना को अंजाम दिया है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

इस बाबत पीड़ित कपड़ा व्यवसायी के प्रबंधक गिरधारीलाल अग्रवाल औऱ साथ मौजूद अन्य स्टाफ़ ने जानकारी देते हुए बताया कि वे मुरलीगंज से रुपये कलेक्शन के लिए स्कोर्पियो बीआर 11 पीबी 1130 से निकले हुए थे, अररिया जिले के खजुरी, छातापुर, तमकुल्हा से कलेक्शन कर त्रिवेणीगंज लौट रहे थे। जैसे ही जदिया त्रिवेणीगंज सड़क मार्ग के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के टॉल प्लाजा के समीप पहुँचे कि पीछे से छह सात मोटरसाइकिल पर सवार करीब तेरह चौदह की संख्या में हथियार लेश अपराधी अचानक स्कोर्पियो के सामने आ गए औऱ रोक कर लूटने लगा।

विरोध करने पर दो तीन राउंड गोली भी चलाई जो मेरे पैर के पास से होते हुए क्रॉस किया। फ़िलहाल घटना की सूचना पर त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुँची पुलिस टीम मामले की जाँच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!