बिहार को फिर से पुराने काल में नहीं जाने देंगे : उपेंद्र

gaurish mishra

करजाइन: गौरीश मिश्रा

बिहार को फिर से पुराने काल में नहीं जाने देंगे : उपेंद्र

बिहार/सुपौल: विरासत बचाओ नमन यात्रा पर निकले राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का क्षेत्र में भव्य स्वागत किया गया। करजाईन, डुमरी चौक, रतनपुर नया बाजार, एवं भगवानपुर में ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान भगवानपुर पंचायत सरकार भवन प्रांगण में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जिस विरासत के आधार पर बिहार आगे बढ़ा, इसे संभालने की जिम्मेदारी नीतीश कुमार पर आई। बिहार के कई महापुरुषों के बदौलत जो विरासत बनी। उसे फिर से उन्हीं हाथों में सौपने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका विरोध कर नीतीश कुमार सत्ता के शिखर पर पहुंचे।


2005 से पहले बिहार को बदनाम और बर्बाद करने वाली ताकत का विरोध कर के नीतीश कुमार सत्ता में आए और फिर वापस उन्हीं को आगे बढ़ाने के लिए वो सक्रिय हो गए हैं। लेकिन वो बिहार को फिर से बर्बाद करने वाली ताकत को नहीं आने देंगे। उन्हें सत्ता का लोभ नहीं है। आलीशान कमरे में ठंडी हवाओं के झोंके को छोड़कर वो उसी विरासत को बचाने के लिए निकले हैं। हम बिहार को बचाने के लिए निकले हैं, जोकि बिहार की जनता के सहयोग से ही संभव होगा। जनता की ताकत बड़ी होती है, किसी व्यक्ति या पार्टी की नहीं। नीतीश कुमार जिसके खिलाफ चुनाव लडे, उसी को सत्ता सौंपने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार को फिर से उसी पुराने काल में लौटाने जा रहे हैं। लेकिन जो लोग बिहार को पुराने हालात में नहीं लौटने देना चाहते हैं, उन लोगों से सहयोग और समर्थन लेने के लिए वो निकले हैं। लोगों को हमारा कदम अच्छा लगा है।

इसलिए हमें लोगों का अपार स्नेह मिल रहा है। इस मौके पर अंगद कुशवाहा, रेखा गुप्ता, माधव आनंद, जितेन्द्रनाथ, सुभाष सिंह कुशवाहा, धर्मपाल कुमार, पप्पू कुशवाहा, अशोक कुमार मेहता, प्रशांत कुमार, रामलखन भारती, अर्जुन प्रसाद मेहता, गौतम कुमार, प्रदीप कुमार मेहता, प्रमीला मेहता, रंजीत कुमार मेहता, उमेश मेहता, अरुण मेहता, रामबिलास मेहता, रामकिशोर मेहता, जवाहर ऋषिदेव, अभिनव कुमार, मो०इजहार, नारायण मेहता, रंजीत मेहता, रामचंद्र मेहता, प्रदीप प्रभाकर, सीतराम मेहता, लक्ष्मी मेहता, गंगा प्रसाद मेहता, अशोक मेहता सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!