छातापुर पुलिस ने छापेमारी कर देसी चुलाई शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार, पूर्व में दर्ज शराब मामले का एक अभियुक्त भी गिरफ्तार !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

छातापुर पुलिस ने छापेमारी कर देसी चुलाई शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार, पूर्व में दर्ज शराब मामले का एक अभियुक्त भी गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल: छातापुर थाना पुलिस ने शनिवार की संध्या समकालीन अभियान और रेड छापामारी के दौरान एक शराब कारोबारी को पांच लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरी गिरफ्तारी शराब मामले में पूर्व में दर्ज की गई प्राथमीकि के नामजद अभियुक्त की हुई है, गिरफ्तार दोनों ही शराब कारोबारी को रविवार पूर्वाह्न न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने पूछने पर बताया कि संध्या गश्ती के दौरान मिली सूचना के सत्यापन के लिए झखाडगढ वार्ड संख्या एक में अर्जुन सिंह के घर छापामारी की गई, जहां पुलिस को देखते ही वहां बैठे कई लोग भाग खड़े हुए, भागने के क्रम में कारोबारी अर्जुन सिंह को पांच लीटर चुलाई शराब भरे गैलन के साथ धर दबोचा गया।

मामले में स्वलिखित बयान के आधार पर थाना कांड संख्या 186/21 दर्ज किया गया है, वहीं शराब मामले में ही पूर्व में दर्ज कांड संख्या 161/21 के नामजद अभियुक्त शराब कारोबारी मुख्यालय पंचायत वार्ड संख्या 13 निवासी मो कैयूम को गिरफ्तार किया गया, अभियुक्त की गिरफ्तारी गुप्त सुचना के आधार पर शनिवार संध्या मुख्यालय बाजार से की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!