सीएसपी दिवस पर किया पुरस्कृत !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

सीएसपी दिवस पर किया पुरस्कृत !

बिहार/सुपौल: ग्राहक सेवा केंद्र दिवस के मौके पर भारतीय स्टेट बैंक करजाईन शाखा में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बेहतर कार्य के लिए एसबीआई के सामने स्थित ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक सुजीत कुमार उर्फ छोटू को पुरस्कृत किया गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

एसबीआई करजाईन शाखा के प्रबंधक राजीव रंजन ने सुजीत कुमार को पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन किया। करजाईन भारतीय स्टेट बैंक के तहत संचालित ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालकों में सुजीत कुमार उर्फ छोटू ने बेहतर कार्यों के बदौलत अव्वल स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर प्रबंधक राजीव रंजन ने कहा कि बेहतर कार्य का परिणाम उत्साहवर्धक होता है। इनको मिला यह पुरस्कार अन्य को भी अच्छे ढंग से कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

इस दौरान प्रबंधक ने सभी से उत्साह एवं लगन से काम करने तथा ग्राहकों से अच्छा व्यवहार करने की सलाह दी। वहीं सम्मान मिलने से अभिभूत सुजीत कुमार ने कहा कि यह पुरस्कार उन्हें आगे भी पूरी लगन एवं मेहनत से अच्छे कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करता रहेगा। कहा कि आगे भी वो पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से ग्राहकों को सेवा प्रदान करते रहेंगे तथा लक्ष्य को पूरा करने के लिए कार्य करते रहेंगे।

इस अवसर पर प्रबंधक आलोक बीरेंद्र, आनंद कुमार, राहुल कुमार, अमर ज्योति कुमार, विकास चंद्रा, कैलाश दास सहित बैंककर्मी उपस्थित थे। वहीं सुजीत कुमार को पुरस्कार मिलने पर स्थानीय बैंक अधिकारी, जनप्रतिनिधि सहित ग्रामीणों ने खुशी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!