करजाईन बाजार में लगाया जाम !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

करजाईन बाजार में लगाया जाम !

बिहार/सुपौल: करजाईन बाजार में जलजमाव एवं एनएच 106 का निर्माण नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को स्टेट बैंक के पास सड़क जाम कर दिया। करीब साढ़े तीन घंटे तक जाम लगने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। जाम में शामिल लोगों के अनुसार सड़क निर्माण कम्पनी की सुस्ती से बाजार में जलजमाव से लोग परेशान है।

करजाईन बाजार की सड़क पर एक तरफ घुटनेभर से अधिक पानी लगा हुआ है। दुकानों एवं घर-आंगन में पानी घुस गया है। निर्माण कम्पनी कई वर्षों बाद भी करजाईन बाजार को नई सड़क व नाले का निर्माण कराकर देने में विफल साबित हो रही है। जिसके चलते बाजारवासियों का जीना दूभर हो गया है। साथ ही व्यापार पर भी असर पड़ते दिखाई दे रहा है।

जलजमाव के कारण लोगों का बाजार आना जाना बहुत कम हो गया है। जिसका खामियाजा स्थानीय व्यापारियों को भुगतना पड़ रहा है। आखिर में इस समस्या से आजिज आकर स्थानीय लोगों को जाम लगाना पड़ा है। बाजार में लोगों को पैदल चलने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इसके बाद मौके पर पहुंची सीओ राघोपुर प्रीति कुमारी के आश्वासन पर लोगों ने जाम खोला। सीओ ने निर्माण एजेंसी के पदाधिकारी से बात कर आश्वस्त किया की दो दिनों में निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। वहीं स्थानीय व्यापार संघ के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण शारदा, उपाध्यक्ष योगेन्द्र साह, महामंत्री देवेन्द्र शारदा, सचिव महेशानंद देव, कोषाध्यक्ष गोविंद डागा सहित दुकानदारों ने जिलाधिकारी से करजाईन बाजार की सड़क को अविलंब बनवाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!