कार्यपालक पदाधिकारी पर लगाया लापरवाही का आरोप !

abhishek kumar shingh

सुपौल/सिमराही: सुरेश कुमार सिंह

कार्यपालक पदाधिकारी पर लगाया लापरवाही का आरोप !

बिहार/सुपौल: सिमराही नगर पंचायत के लोगों ने प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी किशोर कुणाल पर समस्याओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। शनिवार को स्थानीय लोगों ने बताया कि सिमराही बाजार में विभिन्न जगह पर गंदगी का अंबार लगा हुआ है।जिस कारण लोगों की जिंदगी नारकीय हो रही है। दिनों दिन हालत बद से बदतर होती जा रही है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

लोगों को सांस लेने में दुर्गंध की समस्याओं से परेशानी हो रही है। बस स्टैंड की समस्याओं से लोग जूझ रहे हैं। शौचालय की समस्या से लोग परेशान हैं। वही बताया कि बीते दिनों सिमराही नगर पंचायत के एक व्यक्ति ने जन्म प्रमाण पत्र  को लेकर फोन किया।

आरोप है कि कार्यपालक पदाधिकारी ने खुद को सिमराही नगर पंचायत का  कार्यपालक पदाधिकारी मानने से इनकार कर दिया और मामले में जिला मुख्यालय से बात करने को कहा। लोगों का कहना है कि विभाग के द्वारा जारी लेटर के मुताबिक सिमराही नगर पंचायत के प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी के तौर पर किशोर कुणाल का नाम अंकित है।

वही छठ पूजा के दौरान सिमराही नगर पंचायत के घाटों पर सुविधाओं की जांच करने को सीओ पहुंचे। जिस पर युवाओं ने सोशल मीडिया पर उक्त अधिकारी के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी।  हालांकि युवाओं का आरोप है कि छठ पूजा के दौरान विभिन्न घाटों पर किसी तरह से लोगों के लिए कोई सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई थी।

बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा ने बताया कि सिमराही नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी किशोर कुणाल को पदभार ग्रहण करने के लिए मिले लेटर में राघोपुर नगर पंचायत लिखा है। जिस कारण कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा जिला मुख्यालय को शुद्धि पत्र निर्गत करने की मांग की गई है। जिस कारण सिमराही नगर पंचायत के लोगों को विभिन्न समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। मामले में वरीय अधिकारियों से बात कर जल्द समस्या से नगर वासियों कोे निजात दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!