थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक !

सुपौल/भीमपुर:सुमित जयसवाल

थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक !

 

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना परिसर में होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस शांति समिति बैठक की अध्यक्षता छातापुर सीओ उपेंद्र कुमार ने किया। बैठक में थाना क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधि समेत गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। बैठक में अंचकाधिकारी ने कहा होली रंगों का त्योहार है, इसे आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ मनाएं साथ ही उन्होंने कहा कि किसी प्रकार का अवरोध नहीं हो, इसके लिए पंचायत प्रतिनिधि को गंभीर रहने का भी अपील किया।

वहीं थानाध्यक्ष अमरनाथ कुमार ने बैठक में मौजूद सभी लोगों से शांति और सौहार्द पूर्वक होली मनाने का अपील किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा साथ ही शराब कारोबारी व शराबी पर विशेष नजर रखी जायेगी। इसके लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों व गणमान्य लोगों से अपील किया कि उनके इलाके में अगर कोई शराब की तस्करी कर रहा हो या फिर शराब पीकर हुड़दंग मचा रहा हो तो इसकी सूचना जरूर पुलिस को दें ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके और होली का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सके। होली पर्व को लेकर पुलिस चौकस है, इस दौरान सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार का भ्रामक पोस्ट नही करें और ना हीं शेयर करें। वहीं गांव घर में किसी प्रकार का मामला आता है तो थाना को सूचित करें। माहौल खराब करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।

मौके पर भीमपुर मुखिया रंजन भारती, ठूठी मुखिया प्रतिनिधि मनोज राय, ललित दास, सुरेश मुखिया, पप्पू सिंह, दिवाकर कुमार, योगानंद यादव, अशोक कुमार मेहता, संजय कुमार मेहता समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!