महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन !

बिहार/सुपौल: छातापुर के रामपुर गाँव में महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस शोरुम की आज से शुरुआत हुई है। मालूम हो कि पैनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा के द्वारा इसकी भव्य शुरुआत की गई है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

संजीव मिश्रा ने महिंद्रा कंपनी के अधिकारी के साथ संयुक्त रूप से फीता काटकर शोरूम का विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर इलाके के गणमान्य लोग शामिल हुए। बताया गया कि इस शोरूम के माध्यम से महिंद्रा कंपनी की तमाम गाड़ियां सेल सर्विस और परचेज के लिए कार्य करेगी।

इस शोरूम के माध्यम से लोग नया पुराना गाड़ी खरीद और बेच सकते हैं। साथ ही रिपेयर भी करा सकते हैं। छोटे से शहर में इस तरह की सुविधा मिल जाने से स्थानीय लोगों में खुशी है। साथ इसके माध्यम से सैकड़ों लोगों का रोजगार भी सृजन होगा। मालूम हो कि पैनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा का पैतृक गांव भी रामपुर है। जहां पैनोरमा स्कूल और हॉस्पिटल भी स्थापित किया गया है।

संजीव मिश्रा ने बताया कि इस तरह के कार्य ग्रामीण स्तर पर करने के पीछे उनका मुख्य उद्देश्य है कि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को इसका समुचित फायदा मिले और रोजगार की समस्या भी हल हो।

 

वही इस दौरान महिन्द्रा (first Choice) के बिहार हेड प्रभारी विवेक जायसवाल, क्षेत्रिय प्रभारी कुमार अर्णव, सीनियर क्षेत्रिय प्रभारी ब्रजेश झा, बब्लू कूशियत, राजू खान, नागेश्वर भुसकुलिया, रहुल्लाह खान, खलिकुल्लाह अंसारी, शेख तालिब, पंकज यादव, रवि दास, राजू झा, जनिफ खान समेत भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!