नेशनल हाईवे पर मोटरसाइकिल में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे सवार !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

नेशनल हाईवे पर मोटरसाइकिल में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे सवार !

बिहार/सुपौल: ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर एनएच 57 पर भपटियाही थाना से करीब 1 किलोमीटर पूरब उच्च विद्यालय भपटियाही के मोड़ पर शनिवार के संध्या एक चलती मोटरसाइकिल में अचानक आग लग गई। चलती मोटरसाइकिल में आग लगने से उस पर सवार बाल बाल बच गए।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

जानकारी अनुसार सिमराही बाजार के व्यवसाई साहिल अपने केटीएम आरसी 200 मोटरसाइकिल पर सवार होकर सरायगढ़ कुछ काम से आए थे। सरायगढ़ में काम करने के बाद वह दोबारा अपने घर सिमराही लौटने लगे कि उच्च विद्यालय भपटियाही के मोड़ समीप उसके मोटरसाइकिल में अचानक आग लग गई। मोटरसाइकिल में आग लगने की जानकारी हाईवे के बगल में मौजूद कुछ महिलाओं ने चालक को इशारे कर दी। जब साहिल अपने गाड़ी के पीछे देखा तो उसमें आग लगी थी तो वह कूदकर दूर चला गया। जब तक साहिल कुछ सोच पाते तब तक मोटरसाइकिल धू-धू कर जलने लगा।

मोटरसाइकिल में आग लगा देख हाईवे से गुजर रहे कई लोग वहां रुक गए। इसकी सूचना भपटियाही थाना को मिली तो पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ को अलग हटवाया। करीब 1 घंटे तक मोटरसाइकिल घटनास्थल पर जलता रहा। साहिल ने घटनास्थल पर बताया कि उनका मोटरसाइकिल बी.आर50 एच 18 अक्टूबर 2017 को दरभंगा में खरीदी गई थी।

मोटरसाइकिल का कीमत एक लाख 80 हजार बताया गया। गाड़ी मालिक साहिल ने बताया कि मोटरसाइकिल में आग कैसे लगी वह नहीं जान पाए। गाड़ी के पूरी तरह जल जाने के बाद भपटियाही थाना पुलिस ने उसके चेचिस को एनएच से नीचे करवा दिया। घटनास्थल के अगल-बगल मौजूद कई लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल का टंकी फटने से बड़े दुर्घटना की आशंका थी लेकिन पुलिस के पहल से उसे रोका गया।

लोगों ने बताया कि जब मोटरसाइकिल जल रही थी तो उसके अगल-बगल काफी संख्या में लोग जमा हो गए थे जो खतरे का शिकार हो सकते थे। यहां यह बता दें कि इस तरह की घटना नेशनल हाईवे पर बहुत कम ही देखने को मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!