पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर एक घंटे तक खूनी संघर्ष में तीन लोग जख्मी !

भीमपुर: सुमित जयसवाल

पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर एक घंटे तक खूनी संघर्ष में तीन लोग जख्मी !

 

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना क्षेत्र के जीवछपुर पंचायत के बेलागंज वार्ड 15 में पूर्व के विवाद के कारण टाट लगाने को लेकर हुए विवाद में एक पुरुष समेत तीन महिला घायल, अस्पताल में चल रहा तीनो का इलाज।
बताया जा रहा है कि पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर पीड़ित पक्ष के विरुद्ध दूसरे पक्ष के लोगों ने कुछ बाहरी बदमाशों के साथ पीड़ित मसोमात कुमिया देवी के परिजनों पर लाठी, डंडा और हथियार से लैस होकर हमला बोल दिया। जिसमें कुछ अज्ञात लोगों के साथ एक घंटे तक खूनी संघर्ष में तीन लोग जख्मी हो गए, जिसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के साथ भी उक्त लोग उलझ गए, हालांकि पुलिस बल के द्वारा खदेड़ने पर उक्त सभी आरोपी भाग निकले।

इधर मामले को लेकर पीड़ित पक्ष द्वारा थाना में आवेदन देकर दस लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगायी है!पीड़ित पक्ष द्वारा आवेदन में कहा गया है कि बीते दिनों जब वो घर में टाट लगा रहे थे, उसी क्रम में दूसरे पक्ष के बैजनाथ मुखिया, समिला देवी, शिवानंद मुखिया, देवानंद मुखिया, जोगानंद मुखिया, कालीचरण मुखिया, महेंद्र मुखिया, शिवकुमार मुखिया, कालिकांत मुखिया, कैलाश साह समेत 10 बाहरी अज्ञात लोगों के साथ दरवाजे पर पहुंच कर टाट लगाने से मना करते हुए गाली गलौज करने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे, जिसका विरोध करने के बाद उक्त सभी ने मिलकर टाट और घर को तोड़फोड़ करने लगा, इसके बाद देखते ही देखते उक्त सभी लोगों ने लाठी, डंडे और हथियार से लैस होकर मारपीट करने के लगे।


जिसके बीच बचाव करने आये मुशहरू मुखिया को किसी नुकीले हथियार से जान से मारने के नियत से पेट पर हमला कर दिया, जहां बचने के क्रम में उसके हाथ पर लग गया और वो जख्मी होकर नीचे गिर पड़े, इसी क्रम में सीता देवी एवं सुदामा देवी भी बीच बचाव करने लगी, जिसके देखते ही आरोपी पक्ष के समिला देवी ने पीछे से सिर पर जोरदार वार कर दिया, जिसमें वो भी जख्मी होकर जमीन पर गिर गई, इतने में किसी ने पुलिस को सूचित किया,

इस संदर्भ में भीमपुर थानाध्यक्ष रामा शंकर ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच किया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!