रानीगंज में हुआ फिजीकल अकादमी का भव्य उद्घाटन व प्रतियोगिता !

डेस्क

रानीगंज में हुआ फिजीकल अकादमी का भव्य उद्घाटन व प्रतियोगिता !

बिहार/अररिया: रानीगंज के +2 लालजी उच्च विद्यालय मैदान में मंगलवार को भगत सिंह फिजिकल अकादमी का भव्य उद्घाटन जन अधिकार पार्टी के नेता प्रिंस विक्टर, रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने फीता काटकर किया। इस मौके पर फीजिकल अकादमी के डॉयरेक्टर मयंक पासवान ने कहा की मैं युवाओं के लिए एक अवसर लेकर आया हूं ।

हमें उम्मीद है कि युवा वर्ग इनसे भरपूर लाभ उठाएंगे। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जाप के युवा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस विक्टर, दीपक दिलवर , AIMIM के जिला अध्यक्ष रहमत अली , तौहीद आलम, सारथी मिशन संचालक संजय सिंह रहे। वही उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रिंस विक्टर ने कहा की इस तरह के आयोजन व अकादमी के खुलने से रानीगंज सहित अररिया जिला के युवाओ को लाभ मिलेगा। उन्होंने अकादमी के निदेशक मयंक पासवान व शिवांगी पासवान को बधाई देते हुए इस कार्य को जनहित में सराहनीय बताया।


वही समाजसेवी रहमत अली ने कहा की हमारे अररिया जिला के युवाओ में प्रतिभा की कोई कमी नही हैं बस इन्हें अवसर देने के लिए मंच मिलना जरूरी है। जिसके लिए हम सभी हमेशा तत्पर होने के साथ-साथ प्रयासरत भी हैं। इसी के साथ साथ जाप नेता व मुखिया संघ के जिला अध्यक्ष प्रिंस विक्टर ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विजेता व उप विजेता टीम के प्रतिभागियों को सम्मानित करने के साथ-साथ नगद पुरूस्कार भी वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!