शराब के नशे में धुत्त चालक ने तोड़ा मंदिर का दीवार, एक के छप्पर को भी तोड़ा !

abhishek kumar shingh

सुपौल/राघोपुर: सुरेश कुमार सिंह

शराब के नशे में धुत्त चालक ने तोड़ा मंदिर का दीवार, एक के छप्पर को भी तोड़ा !

 

बिहार/सुपौल: राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमराही बाजार स्थित एफसीआई रोड में रविवार की रात्रि एक ट्रक ने एफसीआई गुदाम के सामने ट्रक पीछे करने के क्रम में मंदिर का दीवार सहित एक व्यक्ति के घर का छप्पर तोर दिया।

वही स्थानीय लोगों ने जब ट्रक चालक को ट्रक से नीचे उतारा तो वह अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन किया हुआ पाया गया। उसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी राघोपुर थाना की पुलिस को दिया। ट्रक चालक ने बताया कि वह एफसीआई संवेदक घनश्याम चौधरी का ट्रक चलाता है। किसी चालक ने उसे सिमराही बाजार में शराब पिला दिया। जिस कारण घटना कैसे हुआ उसे कुछ मालूम नहीं है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

घटना की जानकारी देते स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार की रात्रि करीब दस बजे ट्रक संख्या बीआर 50जीए 5437 के चालक ने शराब के नशे में धुत होकर एफसीआई रोड स्थित धर्मकांटा से अपने ट्रक को बैक कर रहा था, लेकिन वो इतना ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन किया हुआ था कि उसे होश नहीं रहा और पीछे सड़क किनारे स्थित एक भगवती मंदिर का दीवार तोड़कर गिरा दिया। इसके बाद लोगों ने जब उसे हल्ला करते हुए ट्रक को रोकने कहा तो वह और भी अनियंत्रित तरीके से ट्रक को भगाने लगा, जिसके कारण स्थानीय संजय स्वर्णकार के घर का छप्पर तोड़ दिया।

जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और ट्रक को घेर तक उसका चाबी ड्राइवर से छीन लिया तथा घटना की सूचना राघोपुर पुलिस को दिया। जिसके बाद राघोपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचकर शराबी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

*बोले थानाध्यक्ष*

मामले को लेकर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद ट्रक चालक को थाना लाकर ब्रेथ एनालाइजर मशीन से टेस्ट किया गया, जहां उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान सहरसा जिले के बरियाही बाजार, सफाबाद टोला निवासी रामविलास दास के रूप में हुई। जिसे सोमवार की सुबह जेल भेज ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!