थाना चौक के समीप से गुजरनेवाली ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर एनएच 57 पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे … !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

थाना चौक के समीप से गुजरनेवाली ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर एनएच 57 पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे … !

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना के समीप से गुजरनेवाली ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर एनएच 57 पर शनिवार की सुबह हुए सड़क हादसे में एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर सामने जा रहे अगले ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी काफी देर तक ट्रक में ही फंसे रहे ।भीमपुर पुलिस व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे चालक और खलासी को जख्मी हालत में बाहर निकाला।

sai hospital

चालक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। भीमपुर पुलिस द्वारा जख्मी चालक और खलासी को नरपतगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी अनुसार शनिवार सुबह थाना चौक के समीप हाईवे पर एक टेम्पू यूं ही खड़ी थी। उसी दौरान फारबिसगंज की ओर से आ रही ट्रक आरजे 19 जीजी 0088 से साइड लेने के क्रम में पीछले ट्रक UP 51 AT 3909 ने सामने टैम्पू होने की वजह से अपना संतुलन खो दिया और अगले ट्रक के पीछे से जा भिड़ा।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गंभीर रूप से घायल ट्रक के चालक और खलासी को पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराते हुए दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया गया।

स्थानीय लोगों की माने तो भीमपुर थाना चौक के समीप हाईवे के दोनों ही छोड़ पर आये दिन छोटी बड़ी वाहनों का अवैध जमावड़ा लगा रहता है।

इतना ही नहीं पासिंग सड़क को भी लोगों ने अपनी संपत्ति बना रखी है।पासिंग सड़क पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर लोगों ने अपनी दुकानें सजा रखी हैं।

वहीं गिट्टी बालू से लदे ट्रक भी अक्सर यहां जाम लगाए रहते है।

उसी तरह बलुआ बीरपुर की ओर जाने वाली गाड़ियां भी हाईवे के उत्तरी छोड़ पर अक्सर जाम लगाए रहती है।

जिससे आमजनों को असुविधा उठानी पड़ती है।अक्सर भीड़- भाड़ की वजह से सड़क हादसों में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है।

इस घटना के बाबत पूछे जाने पर भीमपुर थनाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि शनिवार सुबह घने कोहरे की वजह से दो ट्रक के बीच टक्कर हो गई।एक ट्रक चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है वही सहचालक भी जख्मी है।दोनों ट्रक को जब्त कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!