दांत अस्पताल के दो साल पूरे होने पर मनाया गया वर्षगांठ !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

दांत अस्पताल के दो साल पूरे होने पर मनाया गया वर्षगांठ !

बिहार/सुपौल: मुख्यालय बाजार स्थित श्री दिपो बाबू डेंटल क्लिनिक ने अपना दूसरा वर्षगांठ संचालक डॉ प्रकाश कुमार सिंह व डॉ सुगंधा सिंह ने संयुक्त रूप से केक काटकर मनाई । बस पड़ाव के समीप दाँत का सुपरस्पेशलिटी अस्पताल श्री दिपो बाबू डेंटल क्लिनिक ने दो साल पूरा कर लिया है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

डॉ. सुगंधा सिंह ने कहा कि हम लोग निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा में लगे हुए हैं। जनता ने हमें जो प्यार, जो सम्मान दिया उसके लिए हम तहे दिल से उनका धन्यवाद करते हैं और आगे भी उम्मीद करते हैं कि हमें सेवा का मौका मिलता रहेगा।

कस्वाई इस इलाके मे सुपर स्पेशलिटी डेंटल क्लिनिक के माध्यम से लोगों को बेहतरीन चिकित्सिय सुविधा मिली है, दांत से संबंधित छोटे बडे किसी भी उपचार के लिए लोगो को शहरों की ओर रूख करना पड रहा था, डा सुगंधा सिंह ने जानकारी देते बताया कि अति आधुनिक मशीन व उच्च तकनीक से दांतों से संबंधित सभी प्रकार के बिमारियों का उपचार किया जाता है, जैसे आरसीटी, बाहर निकले हुए दांत का समुचित उपचार, एक्सट्रेक्सन, क्लीप, एक्सीडेंटल केश की चिकित्सिय सुविधा मिलेगी।

संचालक डॉ प्रकाश कुमार सिंह ने बताया कि दो साल के सफर के दौरान अस्पताल ने मुंह दांत से संबंधित इलाज कर सैकड़ो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की है, यहां तक कि कोविड-19 के दौरान भी लोगों को सेवा देने का कार्य किया गया, बताया कि उन्हें मानवीय सेवा की भावना अपने पिता खगेन्द्र नारायण सिंह व माता रेणु देवी से मिली, उनकी पत्नी डा सुगंधा सिंह भी पढाई पुरी करने के बाद इलाके के लोगों की सेवा मे साथ देने के लिए तैयार है, अब डेंटल क्लिनिक के माध्यम से प्रखण्ड वासियों के लिए आगे भी जारी रखने मे मजबुती मिलेगी, मौके पर पंकज भगत, जेपी भगत,  नीतेश भगत, मोनू सिंह, दिनेश कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!