झपटमारों ने लूटे 40 हजार, महिला हुई घायल !

सुपौल/भीमपुर:सुमित जयसवाल

झपटमारों ने लूटे 40 हजार, महिला हुई घायल !

 

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार झपटमारों ने बैंक से रुपये निकालकर घर जा रही एक महिला से 40 हजार रुपये लूटकर मौके से फरार हो गया। जानकारी मुताबिक थाना क्षेत्र के जीवछपुर वार्ड 09 की रहने वाली महिला गीता देवी अपने पति छुथहरू मुखिया के साथ दोपहर लगभग 11 बजे बाइक से अपने पुत्र की शादी के लिए रुपये निकालने भीमपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया गयी हुई थी । बैंक से 40 हजार रुपया निकासी कर दोनों पति -पत्नी घर लौट रहे थे इसी क्रम में थाना से 200 मीटर पूरब मीट की दुकान के पास एनएच 57 पर पीछे से बाइक पर सवार दो अज्ञात झपटमारों ने महिला के हाथ से रुपया वाला छोटा बैग लेकर नरपतगंज की ओर भाग निकला। रुपये झपटने के क्रम में पीड़िता गीता देवी बाइक से गिर गई जिससे वो जख्मी भी हो गई ।


पीड़िता ने बताया कि अपने पुत्र की शादी के लिए पैसे निकालने बैंक गई हुई थी। पैसे निकाल कर आने के क्रम में झपटमारों ने 40 हजार रुपया छीनकर फरार हो गया ,उसी क्रम में उनका आधार कार्ड  व पासबुक जो बैग में था वो भी लेकर भाग गया। पीड़िता ने बताया कि झपटामार बाइक पर मास्क लगाए हुए था जिस कारण वह पहचान नहीं सकी। उधर घटना के बाद पीड़िता गीता देवी के पति छुथहरू मुखिया ने भीमपुर थाना में लिखित आवेदन देकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है ।

कहते हैं थाना अध्यक्ष
इस संदर्भ में भीमपुर थाना अध्यक्ष अमरनाथ कुमार ने बताया कि पीड़िता के लिखित आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है । पुलिस जांच अभियान में जुटी हुई है। कहा कि जगह जगह सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!