पुरस्कार वितरण सह सम्मान समारोह का आयोजन !

पटना: प्रिया सिंह

पुरस्कार वितरण सह सम्मान समारोह का आयोजन !

बिहार/पटना: अथमलगोला स्टेशन बाजार स्थित (करजान रोड) बहादुरपुर में संचालित एस कुमार इंग्लिश कोचिंग क्लासेस में एक सादे समारोह में कोविड गाइडलाइन व प्रोटोकाॅल का पालन करते हुए बाल दिवस 14 नवंबर 2021 को हुए प्रतियोगिता के परिणामस्वरूप रविवार को 10 वीं, 11 वीं, 12 वी के बच्चों का पुरस्कार वितरण कार्य सम्पन्न हुआ।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

मुख्य अतिथि के तौर पर अथमलगोला प्रखंड के जाने माने समाजिक कार्यकर्ता सह प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि राजकिशोर सिंह उर्फ डोमन सिंह पहुंचे। जहां सबसे पहले कोचिंग के प्राचार्य सुनील कुमार ने उनका अंगवस्त्र एवं पुष्प गुच्छ से सम्मानित किया।बिहार दैनिक यात्री संघ शाखा अथमलगोला के सदस्य निरंजन कुमार सिंह ने उनको मां सरस्वती की प्रतिमूर्ति भेंट कर सम्मानित किया।

सेव द चिल्ड्रेन व पटना विश्वविद्यालय के पत्रकारिता एवं जनसंचार के छात्र गौरव कुमार ने क्रमशः कलम व सुंदरकांड देकर सम्मानित किया। मौके पर मुख्य अतिथि राजकिशोर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे प्रखंड के जितने भी असहाय,गरीब तथा जो हैंडिक्रैप विधार्थी हैं उन्हें हम शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर करने के लिए यथासंभव मदद करने के लिए तैयार है।उन्होंने कोचिंग संस्थान के छात्रों – छात्राओं को अपने संबोधन में कहा कि शिक्षा किसी भी बच्चे का मूलभूत ढांचा हैं और हम शिक्षा के विकास के लिए कटिबद्ध हैं।

मौके पर अथमलगोला प्रखंड के समाजिक कार्यकर्ता अरविंद कुमार सिंह, शिक्षक राजेश कुमार, निरंजन कुमार सिंह,धर्मेन्द्र कुमार,गौरव कुमार सहित कई छात्र एवं छात्राएँ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!