शिक्षा मंत्री के विरोध में भाजपा एवं विहिप कार्यकर्ता एकजुट, किया पुतला दहन !

सुपौल/भीमपुर: सुमित जयसवाल

शिक्षा मंत्री के विरोध में भाजपा एवं विहिप कार्यकर्ता एकजुट, किया पुतला दहन !

 

बिहार/सुपौल: दीक्षांत समारोह में हिंदू के पवित्र ग्रंथ राम चरित्र मानस के खिलाफ बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव के अमर्यादित बयान से हिन्दुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री मुकेश यादव के नेतृत्व में विहिप व भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिक्षामंत्री का पुतला दहन भीमपुर चौक एनएच 57 पर किया । पुतला दहन के दौरान एनएच 57 पर पंद्रह मिनटों के लिए जाम की स्थिति बनी रही। पुतला दहन में विहिप जिला मंत्री मुकेश यादव ने कहा कि हिंदुओं के आस्था से खिलवाड़ करने वाले मंत्री को बिहार सरकार तुरंत बर्खास्त करे।

अपना राजीनतिक भविष्य को चमकाना चाहते हैं तो कोई और जगह चुने, शिक्षा के मंदिर में शिक्षा मंत्री का ऐसा अमर्यादित बयान विहिप व भाजपा के कार्यकर्ता समेत देश के नागरिक कभी बर्दास्त नही करेंगे।विहिप ज़िला मंत्री श्री यादव ने यह भी कहा कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव की डिग्री की जांच होनी चाहिए कि कैसे इन्हें प्रोफेसर की डिग्री प्राप्त है।

मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बसंत कुमार मुखिया, आलोक कुमार मंडल, चंदन धर्मराज, फूल कुमार सोनी, बमबम सोनी, गौरव कुमार, मनोज कुमार, अमृत कुमार, विक्रम कुमार, विकाश कुमार , दीपक कुमार आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!