स्टेशन बाजार के ज्वेलरी एवं रेडीमेड दुकानों से हुई लाखों की चोरी !

पटना: प्रिया सिंह

स्टेशन बाजार के ज्वेलरी एवं रेडीमेड दुकानों से हुई लाखों की चोरी !

बिहार/पटना: अथमलगोला स्टेशन बाजार के दो दुकानों में चोरों नें शुक्रवार की रात्रि लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया। पहली घटना स्टेशन बाजार स्थित बहादुरपुर रोड में सपना ज्वेलरी में हुई जहां चोरों ने शटर तोड़कर लाखों के जेवरात चोरी कर लिया। अथमलगोला थाना में दिए लिखित प्रतिवेदन में सपना ज्वेलर्स के प्रोपराइटर (बड़हिया) उदय कुमार ने 10 लाख की ज्वेलरी चोरी होने की बात कही है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

दूसरी घटना उसी दुकान के सामने दूसरी दुकान गौतम रेडिमेड में हुई। जिसमें चोरों ने उपर से शटर तोड़कर लगभग 03 हजार रुपये का रेडिमेड कपडा़ चोरी कर लिया। गौतम रेडिमेड के प्रोपराइटर मिथुन कुमार ने कहा की दो दिन पहले ही हमनें अपनी दुकान का उद्घाटन किया था और आज दुकान में चोरी हो गया। हालांकि ग्रामीणों की माने तो तीसरी घटना भी हुई है। जिसमे स्टेशन बाजार स्थित करजान रोड के मां जगदम्बे ज्वेलर्स में हुई जहां चोरों ने दिवाल तोड़कर ज्वेलरी को लूटने का प्रयास किया।जिसके प्रोपराइटर अवधेश कुमार ने अपनें बयान में कहा कि चोर दिवाल तोड़कर हमारे दुकान में गए और बाहर रखे लगभग 05 हजार रुपये की चांदी को चुरा ले गए, चोरो से लाॅकर नहीं टूट पाया।

बहरहाल एक ही रात में चोरी की इन तीन सनसनीखेज घटनाओं से अथमलगोला स्टेशन के दुकानदार काफी भयभीत व सहमे हुए नजर आ रहे हैं। दुकानदारों के अनुसार एक ही रात में चोरी की इन तीन बड़ी घटनाओं से पुलिस गश्ती व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पीडी़त दुकानदारों से प्राप्त प्रतिवेदन पर पुलिस दोनों दुकानों की जमीनी हकीकत व आगे की कार्रवाई हेतू जांच कर रही है। बहरहाल काफी समय बाद स्टेशन बाजार में चोरों की सक्रियता से स्थानीय दुकानदार काफी खौफजदा नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!